सहयता मंच

यामाहा एमटी -07 फ्लैश और ईंधन नक्शे सवाल

ssamsuominen@gmail.comssamsuominen@gmail.com पोस्ट: 9Verified User

मैंने हाल ही में अपनी बाइक में FTecu किट स्थापित की और इसे अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ फ्लैश किया। महान काम करता है और कोई शिकायत नहीं है, लेकिन मंचों और चर्चाओं के माध्यम से स्क्रॉल करने से मुझे कुछ चीजें आश्चर्यचकित करने लगीं। नोट: मेरे पास एक एससी प्रोजेक्ट शंकु संस्करण और स्टॉक इनटेक (ईयू मॉडल) है। 1) मैंने पढ़ा है और खुद को देखा कि MT07 के लिए अप्रतिबंधित फ़ाइल में बहुत आक्रामक प्रज्वलन समय है। क्या यह इंजन के लिए खतरनाक है, क्योंकि स्टॉक एक की तुलना में काफी कम है? 2) मुझे पता है कि अप्रतिबंधित फ़ाइल ट्यूनिंग शुरू करने के लिए एक "बेस मैप" है, उदा। एक नक्शा जो पूर्ण निकास और उच्च प्रवाह फिल्टर के साथ बनाया गया था, सही है? यह भी पढ़ें कि अप्रतिबंधित फ़ाइल एक सॉफ्टवेयर द्वारा बनाई गई थी और वास्तव में ठीक से परीक्षण नहीं की गई थी। मुझे यकीन है कि यह मामला नहीं है, लेकिन कृपया पुष्टि करें। 3) मैं ActiveTune नहीं खरीदूंगा और न ही कोशिकाओं में ईंधन मूल्यों को बदलूंगा। उन्होंने कहा, क्या मुझे अपने MT07 या स्टॉक मैप फ़ाइल के लिए अप्रतिबंधित फ़ाइल (किसी भी तरह से या लंबे समय में हानिकारक नहीं है) का उपयोग करना चाहिए और अपनी साइट से एक पावर कमांडर ईंधन मानचित्र आयात करना चाहिए। मैं जानता हूँ कि वे मेरे सेटअप के लिए एक विशिष्ट नहीं है, लेकिन सिर्फ वही चुनें जो सबसे अच्छा लगता है? 4) क्या आप मुझे यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि अगर मैं अप्रतिबंधित फ़ाइल (ईंधन के नक्शे को आयात किए बिना) का उपयोग करूं तो यह काफी अच्छा चलेगा और दुबला नहीं होगा? 5) अंतिम बात, मैंने देखा कि डेपेल पोपिंग थोड़ा कम हो गया था, क्या इसे किसी भी तरह से पूरी तरह से हटाया जा सकता है और यह अब 4k आरपीएम से ऊपर क्यों पॉपल होता है (जब यह ट्यून नहीं किया गया था)?

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, 1: इग्निशन का समय हमारे द्वारा किए गए अन्य बाइक की तुलना में अधिक "चरम" छोर पर है। मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसा नहीं लगता कि यह अभी भी बुरा है और हमने इसे चलाने वाले लोगों को बहुत कुछ दिया है। यदि आप इसके बारे में घबराए हुए हैं तो केवल सुरक्षित होने के लिए स्टॉक मैप से इग्निशन को कॉपी करें या मूल्यों पर कॉपी करें। 2: यह एक सॉफ्टवेयर द्वारा बनाई जा रही फ़ाइल के भाग को छोड़कर और परीक्षण नहीं किए जाने के अलावा सब सही है। अधिकांश बाइक के लिए अप्रतिबंधित एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है लेकिन यह एक बाइक पर अच्छी तरह से काम करने के लिए एक मानचित्र साबित होता है। यदि आप आदर्श मानचित्र की तलाश कर रहे हैं तो आप एक वंशावली और / या सक्रिय ट्यून किट प्राप्त करना चाहेंगे। 3: मैं अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ रहना और स्टॉक इग्निशन में नकल अगर आप अभी भी उस के बारे में चिंतित हैं। 4: आपको यह बताने में सक्षम होने की आवश्यकता है कि क्या बाइक बहुत दुबली या बहुत समृद्ध है और यदि आप मैन्युअल रूप से मानों को बदलने या एक्टिव ट्यून किट खरीदने के लिए नहीं हैं तो क्षतिपूर्ति करने के लिए बदलाव करें। यदि आप उन मॉड्स के लिए एक सही फ़ाइल की तलाश कर रहे हैं जो आपके पास हैं, तो मैं उनके कस्टम मेड फ़ाइलों में से एक को खरीदने के बारे में 2WheDDynoWorks से संपर्क करने का सुझाव देता हूं। 5: एक पूर्ण निकास के साथ बाइक के बीच Decel popping आम है। आप आमतौर पर कुछ ईंधन भरने के साथ इसे पूरा करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं लेकिन कुछ मॉडलों पर इसे पूरी तरह से खत्म करना मुश्किल है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • ssamsuominen@gmail.comssamsuominen@gmail.com पोस्ट: 9Verified User

    सही, जानकारी के लिए धन्यवाद मैं स्टॉक इग्निशन टाइमिंग में डालूंगा ताकि मैं इसके बारे में अधिक सुरक्षित महसूस करूं (कोई सुराग गलत नहीं हो सकता भले ही टाइमिंग आक्रामक हो या कुछ गलत क्यों हो) लेकिन हाँ। मैं स्टॉक मैप से स्टॉक वैल्यू की प्रतिलिपि कैसे बनाऊं और मैं उन्हें अप्रतिबंधित फ़ाइल पर कैसे पेस्ट करूं, और विशेष रूप से वहां कहां?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, अपने ECU भाग संख्या से मेल खाते एक शेयर फ़ाइल को खोलें और अपनी वर्तमान फ़ाइल खोलें। स्टॉक फ़ाइल पर राइट क्लिक करें "इग्निशन" फिर कॉपी का चयन करें। अपनी वर्तमान फ़ाइल पर राइट "इग्निशन" पर क्लिक करें और पेस्ट चुनें। यह आपकी वर्तमान फ़ाइल में स्टॉक टाइमिंग चिपकाएगा। फिर बस अपनी नई संशोधित फ़ाइल के साथ अपने ईसीयू को रिफ़्लैश करें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • ssamsuominen@gmail.comssamsuominen@gmail.com पोस्ट: 9Verified User

    बहुत बहुत धन्यवाद, स्टॉक इग्निशन टाइमिंग के साथ अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ फ्लैश करेगा। यदि आवश्यक हो, तो मैं अप्रतिबंधित फ़ाइल के शीर्ष पर एक पीसी नक्शा जोड़ने की कोशिश करूँगा।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।