सहयता मंच

थ्रॉटल INJ डेसेल कट प्रश्न

tonyc1334@gmail.comtonyc1334@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

व्यक्तिगत रूप से मुझे इंजन ब्रेकिंग पसंद है इसलिए मैं शायद इसे FALSE छोड़ दूंगा। हालाँकि, किक के लिए मैं इसे आज़माना चाहता था और मैंने इसे TRUE पर सेट किया। हो सकता है कि मेरी उम्मीदें बहुत अधिक हों, लेकिन मुझे कोई अंतर नजर नहीं आया। क्या यह प्रभाव नाटकीय होना चाहिए? मैंने कई बार री-फ्लैश किया, आगे-पीछे किया, और ऐसा ही लगता है। यदि कुछ भी हो, तो मैं TRUE पर सेट किए गए फ़ीचर के साथ अधिक बैकफ़ायरिंग और पॉपिंग प्राप्त कर सकता हूं। मैं अप्रतिबंधित मानचित्र को Akra / DNA PCV तालिका के साथ लागू कर रहा हूं। मेरे पास डीएनए चरण 2 और एम 4 निकास है। शक्ति-वार अंतर भी बहुत सूक्ष्म है। शायद मैं प्लेसबो प्रभाव की भरपाई कर रहा हूं, या मेरी उम्मीदें बहुत अधिक थीं, लेकिन इस पूरे अनुभव ने बाइक को बहुत बदल दिया है, मेरी राय में। अभी भी काफी हद तक स्टॉक फ्लैश के साथ ही महसूस होता है, और अभी भी डीटेल पर पॉप होता है। तो मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन आश्चर्य है कि अगर मैं कुछ गलत कर रहा हूँ? किसी भी सलाह की सराहना की है। धन्यवाद। -Tony

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    इंजेक्टर डेसेल कट का इंजन ब्रेकिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। यह केवल ऑफ-थ्रॉटल प्रतिक्रिया को प्रभावित करता है। आपके पीसीवी मानचित्र की संभावना आपके आवेदन के लिए सही ढंग से नहीं है।

  • tonyc1334@gmail.comtonyc1334@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    क्या आप उस पर थोड़ा विस्तार कर सकते हैं? जैसा कि मैंने इसे समझा था, डीसेल कट 0% थ्रॉटल पर आने और बंद होने वाले लर्च को कम करने वाला है और इंजन ब्रेकिंग को भी कम करता है। M4 w / DNA के लिए कोई PCV मैप नहीं है। मैंने पढ़ा है अक्र्रा w / डीएनए एक पर्याप्त पर्याप्त मेल है। किसी को भी एम 4 के साथ प्रयास करने के लिए कोई सिफारिशें हैं? धन्यवाद।

  • dhungubc@gmail.comdhungubc@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    टोनी, मैंने इस पिछले सप्ताहांत में अपने XSR700 पर इंजेक्टर डेसेल कट को सक्षम और अक्षम करने के बीच कोई अंतर महसूस नहीं किया। मेरा अगला कदम टीपीएस बनाम आरपीएम टेबल के साथ खेलना शुरू करना है।

  • tonyc1334@gmail.comtonyc1334@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    तो, इस पर अद्यतन करें। मैंने 2 व्हील डायनोवर्क्स से संपर्क किया और मैंने उनसे एक धुन खरीदी जो मेरे सेटअप (M4 नो बाफल डब्ल्यू / डीएनए इनटेक) के लिए विशिष्ट थी। इससे बड़ा फर्क पड़ा। रात और दिन। पीसीवी तालिका आयात के साथ / बिना अप्रतिबंधित स्टॉक का कोई अन्य संयोजन भी मेरे पास सेट अप के लिए एक सुसंगत धुन की चिकनाई और प्रदर्शन के करीब नहीं आया। मेरे पास शून्य पॉपिंग / बैकफ़िलिंग ऑन डीसेल है, इंजेक्टर कट का अब ध्यान देने योग्य प्रभाव पड़ता है, और थ्रॉटल प्रतिक्रिया बहुत चिकनी होती है। यहाँ सिर्फ मेरी राय है, लेकिन किट आपके सेटअप के लिए बनाई गई एक सुसंगत ट्यून फ़ाइल के बिना अंधेरे में एक शॉट है, और पीसीवी आयात अच्छे से अधिक नुकसान करता है।

  • dhungubc@gmail.comdhungubc@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    टोनी, क्या 2WDW ने आपको कोई फ़ाइल भेजी थी या आपको उन्हें अपना ECU भेजना पड़ा था?

  • tonyc1334@gmail.comtonyc1334@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    उन्होंने मुझे केवल फ़ाइल ईमेल की।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।