सहयता मंच

जेड 400 विफल हो गया और लाइसेंस अब उपयोग नहीं कर सकता है।

sakuraicyrus@gmail.comsakuraicyrus@gmail.com पोस्ट: 22Verified User

कल ही मैंने अपने Z400 के लिए एक लाइसेंस खरीदा था, और iprepare toi ने मेरे ECU को फ्लैश कर दिया, सॉफ्टवेयर के फ्लैश होने के बाद मुझे बताया कि असफल रहा। फिर से जरूरत पड़ी। तो मैं शक्ति के साथ चिल्लाता हूं और कठोरता के साथ असंतोष करता हूं। फिर से पलटा लेकिन सॉफ्टवेयर मुझे बताता है कि मेरा ईसीयू पंजीकृत नहीं है। लेकिन मैं एसएन की जांच करता हूं कि स्थिति का प्रयास किया गया है।

Sn नंबर 505BF125 क्या आप मुझे यह पता लगाने में मदद कर सकते हैं कि मेरे साथ सॉफ्ट वेयर का क्या होता है?


टिप्पणियाँ

  • sakuraicyrus@gmail.comsakuraicyrus@gmail.com पोस्ट: 22Verified User

    क्या यहाँ कोई मेरी समस्या का समाधान कर सकता है?

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    हाय, देरी के बारे में क्षमा करें। आपका लाइसेंस फ्लैश प्रक्रिया के दौरान किसी समस्या के कारण अयोग्य स्थिति में था, इसलिए इसे रीसेट कर दिया गया है, यह जाने के लिए अच्छा होना चाहिए।

  • sakuraicyrus@gmail.comsakuraicyrus@gmail.com पोस्ट: 22Verified User

    धन्यवाद kento अब हम uer ECU फ़्लैश कर सकते हैं, वैसे मैं पूछ सकता हूँ कि मैं ECU फ़्लैश से आइडलिंग RMP कैसे बदल सकता हूँ? और क्यों fule मैप में SW1 और SW2 निंजा 400 के लिए है?

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    आप बहुत कम वेतन वृद्धि में इग्निशन को आगे बढ़ाकर निष्क्रिय आरपीएम बदलते हैं। दो अलग-अलग ईंधन नक्शे एक विशेषता है जो कई ईसीयू में है, लेकिन यह अज्ञात है कि नक्शे के बीच कैसे स्विच किया जाए। SW1 का उपयोग करें, लेकिन अगर आप कठोर बदलाव करते समय AFRs में कोई अंतर नहीं देखते हैं, तो SW2 मैप्स आज़माएं।

  • sakuraicyrus@gmail.comsakuraicyrus@gmail.com पोस्ट: 22Verified User

    प्रिय केंटो, आप के लिए धन्यवाद निष्क्रिय आरपीएम अब पहले से हल है। और मैंने देखा कि हमारे पास NINJA 400 के लिए नया उत्पाद है OBDII डायग्नोस्टिक एडेप्टर हार्नेस है। यदि हम हमें यह हार्नेस देना चाहते हैं तो हमने OBD स्कैन टूल Wich प्रकार के टूल जिन्हें आपने शक्कर दिया था, को प्रीपर और कार करने के लिए क्या किया था और क्या यह गलती कोड को साफ कर सकता है? और क्या अन्य कार स्कैन उपकरण इस काम को आपकी सिफारिश की तरह कर सकते हैं? आपको पता है कि हम चीन में हैं। इसके बेहतर हम टूल को चीनी में पढ़ सकते हैं। और अधिक सुविधा के लिए and आपके उत्तर की प्रतीक्षा कर रहा है और सभी सबसे अच्छा है। साइरस

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, किसी भी प्रकार के ओबीडी स्कैनिंग उपकरण को बाइक से कनेक्ट करने और संचार करने में सक्षम होना चाहिए। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।