सहयता मंच

2017 FZ09 राइडिंग के दौरान रैंडम बंद !!

dmahovich@gmail.comdmahovich@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

सभी को नमस्कार! मैंने अपनी बाइक को पावर कमांडर फ्यूल मैप के साथ अप्रतिबंधित मानचित्र के साथ फ्लैश किया। मेरे पास एक एक्रो कार्बन/स्टेनलेस पूर्ण समाप्त हो गया है और एईएस हटा दिया गया है। मुझे एक P2138 कोड (त्वरक पीओएस सेंसर वोल्टेज सहसंबंध) मिलता है। मुझे यहां पर किसी ने कहा था कि कोड के बारे में चिंता न करें और इसे अक्षम करने के लिए, पीसी ईंधन मानचित्र आयात करते समय यह आम है ... मेरी बड़ी चिंता यह है कि सवारी करते समय मेरी बाइक बेतरतीब ढंग से बंद हो जाएगी !? और मुझे नहीं पता क्यों। यह तब तक शुरू नहीं हुआ जब तक मुझे पहली बार सीईएल नहीं मिला। जब बाइक बंद हो जाती है तो चाबी बंद कर देते हैं और फिर बाइक स्टार्ट हो जाती है और कुछ देर के लिए ठीक चलती है जब तक कि यह दोबारा न हो जाए। मैंने समस्या को ठीक करने का प्रयास किया है... किकस्टैंड शट ऑफ स्विच को हटा दिया, बैटरी कनेक्शन की जांच करें, बैटरी निविदा पर है और टेंडर से 13.1 वोल्ट पर आती है, मैंने ईसीयू को स्टॉक में वापस कर दिया है और फिर एफटी अप्रतिबंधित मानचित्र (कोई पीसी ईंधन मानचित्र नहीं) के साथ और सीईएल को मंजूरी दे दी। अगली बार जब सीईएल वापस आया तो बाइक बंद हो गई। गति के साथ कोई संबंध नहीं लगता है कि मैं किस गियर में हूं या सड़क पर टक्कर लगी है। कोई विचार?

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, ठीक है, उस बाइक पर कोड आना आम बात नहीं है। अगर आपको वह कोड मिल रहा है तो कोई समस्या है। एपीएस त्रुटि होने से बाइक बंद हो सकती है यदि एपीएस और टीपीएस खुद को सिंक से बहुत दूर देखते हैं। तो आपकी समस्या सामान्य या सामान्य नहीं है, हालांकि ऐसा लगता है कि आपको जो त्रुटि कोड मिल रहा है, वह समझ में आता है। क्या आपने इस बाइक पर बाइक साइड हार्नेस लगाया है? यदि ऐसा है तो मैं इंस्टॉल के दौरान सोच रहा हूं कि आपने ईसीयू कनेक्टर पर एक अलग पिन ढीला कर दिया है। क्या आपके पास अभी भी स्टॉक ABS पंप है? यदि हां, तो क्या आप इसे बाइक पर वापस स्थापित करने और यह देखने के लिए चला सकते हैं कि क्या यह आपकी समस्या का किसी प्रकार का उपाय करता है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • dmahovich@gmail.comdmahovich@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    हे जेसन, प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद! दिलचस्प है कि आप कहते हैं कि इस बाइक के साथ कोड सामान्य नहीं है, यह जानना अच्छा है क्योंकि मुझे अन्यथा बताया गया था !! मैंने बाइक साइड हार्नेस स्थापित किया था, और निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए देखूंगा कि कोई पिन खो नहीं गया है! मैंने इस बारे में सोचा भी नहीं था कि इंस्टॉल करना कितना आसान था। मेरे पास स्टॉक ABS पंप भी है। क्या आप इसे वापस स्थापित करने और फिर इसे अक्षम करने की सलाह देते हैं?

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    एबीएस पंप से तरल पदार्थ निकालें, सभी छेदों को प्लग करें, और फिर पंप को हार्नेस कनेक्टर पर क्लिप करें।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हाँ, कृपया पिनों की जाँच करें और यदि वह जाँचता है तो स्टॉक ABS पंप को आज़माएँ। धन्यवाद, जेसन ए।

  • dmahovich@gmail.comdmahovich@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    हे जेसन, तो जब आपने स्टॉक एबीएस पंप के बारे में पूछा तो मैं आपकी टिप्पणियों को दोबारा पढ़ रहा था, क्या आप एंटी-लॉक ब्रेक का जिक्र कर रहे थे? मैंने ब्रेक में कोई संशोधन नहीं किया, इसलिए मैं केवल स्पष्ट करना चाहता था। धन्यवाद, डेमन

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, क्षमा करें, मैं इस धारणा के तहत था कि आपने बाइक पर एक एबीएस डिलीट यूनिट स्थापित किया था। क्या आप बाइक पर कोई प्रगति या दिशा बनाने में सक्षम थे? धन्यवाद, जेसन ए।

  • dmahovich@gmail.comdmahovich@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    हे जेसन, तो मुझे बाइक का हिस्सा लेने का मौका मिला। मैंने कोई ढीले तार नहीं देखे, लेकिन मैंने क्लिप को पॉप किया और उन सभी पर दबाव डाला और यह सुनिश्चित करने की कोशिश की कि वे हार्नेस में हैं। मैंने कोड क्लियर किया और बाइक को फिर से फ्लैश किया। यदि यह काम नहीं करता है तो क्या आपके पास कोई अन्य विचार है? धन्यवाद, डेमन

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आमतौर पर यदि आप उस प्लग को देखते हैं जहां से वह ईसीयू में जाता है तो आप कनेक्टर में सभी तरह से पिन के अंत को देख सकते हैं। यह आमतौर पर यह बताने का एक अच्छा तरीका है कि पिन पूरी तरह से बैठे हैं या नहीं। अगर वह ऐसा नहीं करता है तो शायद बाइक में कुछ खराबी है। उस समय मैं इसे वापस स्टॉक में फ्लैश करने की कोशिश करूंगा और फिर डीलरशिप पर ले जाऊंगा। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।