सहयता मंच

कोई पंजीकृत ईसीयू xsr900 E3856FFB नहीं मिला

हैलो, मुझे अपने लाइसेंस के साथ समस्या है, लाइसेंस E3856FFB और ECU IS B90 8591A 40 XSR900 2016 है, मैं फिर से कनेक्ट करने की कोशिश करता हूं एक नए मापदंडों के साथ मेरे इको को फिर से कनेक्ट करने के लिए, लेकिन सॉफ्टवेयर ने मुझे कहा "कोई पंजीकृत एक्जाम नहीं मिला है। इस ecu के लिए एक नया लाइसेंस खरीदें? ", और मैं फिर से मेरे ecu फ़्लैश कर सकता हूं, कृपया इस समस्या के लिए मेरी मदद करें। धन्यवाद नोट: 3 चित्र में आप इस लाइसेंस के साथ मेरे सत्र देख सकते हैं।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मैंने आपके लिए अपना लाइसेंस रीसेट कर दिया है, कृपया अपने इको को फिर से वापस करने का प्रयास करें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • shadowgryphus@hotmail.comshadowgryphus@hotmail.com पोस्ट: 3Verified User

    हाय, एक ही समस्या है, पहले सॉफ्टवेयर ने कहा me लाइसेंस सौंपें for एस्टा ईसीयू, next ने कहा error, and then, एक ही प्रारंभिक बात नहीं, आप me फिर से कदम से रीसेट कर सकते हैं यही कारण है कि लाइसेंस भोजन और, कदम, सॉफ्टवेयर शुरू करते हैं, तो एक सॉफ्टवेयर अद्यतन किया है, अगले मैं पीसी के लिए harnes और ecu कनेक्ट, अगले मैं कनेक्शन का परीक्षण, अगले मैं फ़्लैश ecu डाल दिया और सॉफ्टवेयर ने कहा कि मुझे ecu और लाइसेंस सौंपा, अगले ने कहा कि मुझे harnes या कुंजी पर और ठीक है, अगले ने कहा कि मुझे कनेक्ट दोहन या कुंजी और ठीक है, और अंतिम त्रुटि, मैं इस प्रक्रिया को दोहराता हूं और सॉफ्टवेयर मुझे चित्र की तरह यह संदेश दिखाता है, फिर से मेरी मदद करें या यदि मैं अपनी खराब अंग्रेजी से कुछ गलत क्षमा करता हूं।


  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मुझे आपका लाइसेंस फिर से वास्तव में रीसेट करना पड़ा। क्या आप अपने ईसीयू के लिए सही भाग संख्या फ़ाइल के साथ चमक रहे हैं? आप हमेशा की ऑफ के साथ शुरू करना चाहते हैं जब बाइक फ्लैशिंग या पावर बंद होती है जब बेंच चमकती है। जब संकेत दिया जाता है तो केवल शक्ति या कुंजी कनेक्ट करें फिर वहां से सभी आदेशों का पालन करें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • shadowgryphus@hotmail.comshadowgryphus@hotmail.com पोस्ट: 3Verified User

    जेसन यह सब मैं कर सकता हूँ के लिए धन्यवाद !, धन्यवाद

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।