सहयता मंच

मैप डाउनलोड करने के बाद अप्रमाणित बाइक

नक्शे को पेश करने के बाद, बाइक में इंजेक्शन फेलियर थे, और बाद में समस्या को हल करने की कोशिश करने के लिए किए गए किसी भी बदलाव का कोई प्रभाव नहीं पड़ा। मैं उच्च लागत के साथ मूल नक्शे को डाउनलोड करने के लिए बाइक को एक प्रतिनिधि को भेजने के लिए बाध्य था।

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    संपादित November 2020

    क्या आपने अपना ECU भाग संख्या उस फ़ाइल से मेल किया है जिसे आपने अपने ECU में फ्लैश किया था? https://forum.ftecu.com/discussion/165/extremely-important-please-double-check-that-you-are-attempting-to-flash-the-correct-file#latest

  • filipesantos77@hotmail.comfilipesantos77@hotmail.com पोस्ट: 2Verified User

    यामाहा MT-10 SP BW8-8591A-00 नमस्कार, अपडेट सही ढंग से किया गया था और आपको कोई त्रुटि नहीं सुनाई देती है! क्या हो रहा है, निम्नलिखित है, जब मैं 1000 आरपीएम और 7000 आरपीएम के बीच तेजी लाता हूं, तो बाइक विफल हो जाती है (गड्ढा बना देता है) और एक्सीलेटर ठीक से सटीक नहीं हो सकता है, यह खतरनाक है जब कॉर्नरिंग और बाइक को नियंत्रित नहीं किया जाता है! थ्रॉटल और ईंधन नक्शे में किए गए सभी परिवर्तनों का कोई प्रभाव नहीं पड़ा। PWR1 PWR2 PWR3 के नक्शे के बीच बदलते समय कोई बदलाव नहीं होगा।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    ऐसा लगता है कि आपकी फ़ाइल दूषित हो गई थी, आपको एक नई फ़ाइल को फिर से डाउनलोड करने की आवश्यकता है, पहले स्टॉक ईसीयू छवि से शुरू करें।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।