सहयता मंच

MT-07 2019 यूरोपीय संघ क्विकशिफ्टर समस्या

tnkoppel@gmail.comtnkoppel@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

मुझे यामाहा MT-07 EU- युक्ति (ECU कोड: B34-8591A-10 (EU)) के साथ एक समस्या आ रही है। बाइक को 35Kw (a2) संस्करण के रूप में दिया गया है। किट ठीक काम करती है और मैं सभी नक्शे स्थापित कर सकता हूं, लेकिन क्यूएस विकल्प को सक्षम करने पर समस्याएं शुरू हो जाती हैं। नक्शा अपलोड करने के बाद इंजन स्टार्ट हो जाता है और अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, लेकिन जब मैं ड्राइविंग शुरू करता हूं और "न्यूनतम आरपीएम" तक पहुंचता हूं, तो इंजन शिफ्टिंग के बाद बंद हो जाएगा। शट डाउन करने के बाद, इंजन तब तक फिर से शुरू नहीं होगा जब तक मैं चाबी को बंद नहीं कर देता और फिर से चालू नहीं करता। यह प्रत्येक गियर में होता है और क्यूएस विकल्प पर बाइक को चलाने में असमर्थ बनाता है। प्रतिबंधित और अप्रतिबंधित दोनों मानचित्रों में "15-17 MT07 - B34-8591A-10 (EU)" मानचित्र पर यह समस्या है। RPM को कम मूल्य के उच्च में बदलना किसी भी तरह से काम नहीं करता है। मैंने मई 2020 में "VeloxRacing.com" से किट खरीदी, उन्होंने मुझे बताया कि आप (FTecu) इस पर काम कर रहे थे। लेकिन चूंकि यह अब अक्टूबर 2020 है और मैं अभी भी क्यूएस का उपयोग करने में असमर्थ हूं, इसलिए मैं यह पोस्ट कर रहा हूं।

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • asesoriayproyectos17@gmail.comasesoriayproyectos17@gmail.com पोस्ट: 19Verified User

    मैं अभी भी समाधान की प्रतीक्षा कर रहा हूं। इस बीच मेरे पास एमटी 07 पर एक महंगा ट्रिम है।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हाँ अभी भी एक ज्ञात मुद्दा है जिस पर अगले अपडेट में आने की योजना बनाई गई फिक्स के साथ काम किया जा रहा है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • tnkoppel@gmail.comtnkoppel@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

    हाय जेसन, यह अद्यतन कब उपलब्ध है? क्या यह दिनों, हफ्तों या महीनों का मामला है?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, हमने B34-00 फ़ाइल को QSv1.1 का उपयोग करने के लिए अपडेट कर दिया है, अब इसे कार्य करने की उम्मीद में। मैंने उनसे परिणामों की कोशिश करने और परिणामों की रिपोर्ट मेरे पास वापस करने के लिए कहा है। आपके मामले में आपका भाग संख्या B34-10 है। कृपया अपने ECU में BU2-10 फ़ाइल चमकाने की कोशिश करें और मुझे बताएं कि QS बेहतर काम करता है या नहीं। यह हमें आपकी फ़ाइल के साथ जाने के लिए सही दिशा में इंगित करेगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • tnkoppel@gmail.comtnkoppel@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

    हाय जेसन, "BU2-10" से आपका मतलब "2018 MT07 BU2-8591A-10 (JAP)" फ़ाइल है, है ना? आज मैंने उन्हें कोशिश की है, मेरे लिए अप्रतिबंधित और स्टॉक दोनों काम नहीं करते हैं। अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ बाइक शुरू नहीं होती है और स्टॉक फ़ाइल के साथ मुझे इंजन काम किए बिना निकास से बाहर निकलता है। इसलिए, मेरा अनुमान है कि इन फाइलों के साथ इग्निशन टाइमिंग सही नहीं है। क्योंकि मैं यह परीक्षण करने के बाद अपनी मोटरसाइकिल के चारों ओर अप्रकाशित ईंधन की गंध करता हूं। इसलिए, चूंकि इंजन इन फाइलों के साथ काम नहीं करता है, इसलिए मैं क्यूएस की जांच नहीं कर सकता। कृपया मुझे बताएं कि क्या मेरे पास प्रयास करने के लिए कोई अन्य सुझाव या परीक्षण है। आपकी लगातार सहायता के लिए धन्यवाद! टिमो के।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    टिमो, हाँ बिल्कुल वही है जो मेरे पास फ़ाइल के साथ था। यदि आप अपने ECU को एक शेयर B34-10 फ़ाइल पर वापस फ्लैश करते हैं तो क्या बाइक वापस सामान्य रूप में चल रही है? यदि हां, तो मुझे आपके परीक्षण और देखने के लिए उस फ़ाइल में एक त्वरित परिवर्तन मिलेगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • tnkoppel@gmail.comtnkoppel@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

    हाय जेसन, हाँ, जब मैं पहले की तरह बाइक के कार्यों को B34-10 फ़ाइल फ्लैश करता हूं। स्टॉक और अप्रतिबंधित फ़ाइल दोनों के साथ। त्वरित प्रतिक्रिया और कार्यों के लिए धन्यवाद! टिमो के।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    टिमो, कृपया फ़ाइल प्रबंधक से B34-10 फ़ाइल को फिर से खोलें और QS को सक्षम करें। यह संस्करण 1.0 के बजाय अब संस्करण 1.1 पर जाना चाहिए। मुझे बताएं कि क्या यह बेहतर लगता है कृपया। धन्यवाद, जेसन ए।

  • tnkoppel@gmail.comtnkoppel@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

    हाय जेसन, आज मैंने 1.0 के बजाय, QSv1.1 के साथ फिर से "B34-10" फ़ाइल को फ्लैश किया। बाइक शुरू हुई और ठीक से काम किया, इसलिए मैंने इसे तब तक गर्म किया जब तक कि यह डैशबोर्ड पर स्थिर 80 डिग्री सेल्सियस नहीं दिखा। इस समय मैंने क्विकशिफ्टर की कोशिश की, जो आधे थ्रॉटल पर शुरू हुआ और 4k आरपीएम से ऊपर। इसलिए मेरी उम्मीद यह थी कि क्यूएस इग्निशन में कटौती करेगा और मैं काम कर सकता हूं, क्योंकि यह काम करना चाहिए। दुर्भाग्य से, यह काम नहीं किया। क्यूएस ने प्रज्वलन में कटौती नहीं की, इसलिए मैं ऊपर उठाने में सक्षम नहीं था। मैं घर वापस गया और निरंतरता पर क्यूएस स्विच की जाँच की। पुल फ़ंक्शंस ठीक काम करने लगता है, लेकिन दूसरी ओर पुश स्विच बिल्कुल काम नहीं करता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं इसे कितना मुश्किल धक्का देता हूं, यह सर्किट को बंद नहीं करता है। हमने इसे केबल विफलताओं को बाहर करने के लिए दोहन के बिना, क्यूएस के कनेक्टर पर सेंसर के जितना संभव हो उतना मापा। इसलिए अब मुझे नहीं पता कि सॉफ्टवेयर ठीक से काम कर रहा है या क्यूएस काम नहीं करने के कारण सॉफ्टवेयर में खराबी नहीं है। इस स्विच ने पहले काम किया था, मैंने इसे शुरुआत में परीक्षण किया और मेरे पास यह वीडियो पर है। आज मैंने जो परीक्षण किया वह भी वीडियो पर रिकॉर्ड किया गया था, इसलिए मैं पुष्टि के लिए उन क्लिप को आपके साथ साझा कर सकता हूं। क्या कोई मौका है कि मैं वारंटी के तहत आपसे या वेलॉक्सरिंग से एक प्रतिस्थापन प्राप्त कर सकता हूं, क्योंकि मैं इसे जारी सॉफ्टवेयर मुद्दों के कारण खरीदने के बाद से इसका उपयोग करने में सक्षम नहीं हूं? या क्या आपके पास इसे ठीक करने के लिए कोई दूसरा उपाय है? यह वास्तव में मुझे आपके उत्पादों से मेरी अपेक्षाओं को पूरा करने में मदद करेगा, और यह आपके ज्ञान और इस मंच पर अन्य उपयोगकर्ताओं से मदद करेगा। मुझे उम्मीद है कि हम इन चल रही कठिनाइयों के लिए एक उचित समाधान के लिए आ सकते हैं। अग्रिम धन्यवाद, टिमो के।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    हाय टिमो, कृपया अपने शिफ्ट सेंसर मुद्दे के बारे में sales@ftecu.com को ईमेल करें। धन्यवाद!

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।