सहयता मंच

कोई पंजीकृत ईसीयू लाइसेंस जांच में सूचीबद्ध / गलत मॉडल नहीं पाया गया

matt.ihnen@gmail.commatt.ihnen@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

इसलिए इसे एक सप्ताह पहले मेरे 2020 MT07 पर स्थापित किया गया और सब कुछ ठीक काम किया, एक पीसीवी ईंधन के साथ आयात किए गए स्टॉक मैप्स के साथ दो बार फ्लैश किया। आज मैंने 2WDW से एक धुन खरीदी और उन्होंने मुझे फाइल फ्लैश करने के लिए भेज दी और मैं इको लिखने के लिए गया, मुझे "कोई पंजीकृत ईसीयू फाउंड नहीं मिला"। मैंने अपने कंप्यूटर को कई बार रिबूट करने की कोशिश की है, फेकू सॉफ्टवेयर को फिर से स्थापित करना, वायरिंग पर निरंतरता की जांच करना, आदि और कुछ भी काम नहीं किया है। जब मैं सॉफ्टवेयर में एक्वा की सूची में जाता हूं तो यह मेरा लाइसेंस नंबर दिखाता है लेकिन मेरी बाइक को 2015 जेपी एमटी 07 के रूप में सूचीबद्ध करता है ... डब्ल्यूटीएफ। मैंने केवल इसे दो बार फ्लैश किया है और दोनों बार मैंने सही 2018 यूएस फ़ाइल का उपयोग किया है। यहाँ क्या हो रहा है???


टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    मैट, आपके अंत में वर्ष और क्षेत्र पदनाम का शाब्दिक अर्थ कुछ भी नहीं है, यह केवल मायने रखता है कि यह हमारे अंत में कैसे लॉग किया गया है। बस सुनिश्चित करें कि आप सही भाग संख्या फ़ाइल के साथ चमक रहे हैं और जैसे मैंने कहा कि आपके अंत में पदनाम के बारे में चिंता न करें। वैसे भी, कृपया इसे अब वापस करने का प्रयास करें और नए लाइसेंस से शादी करें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • matt.ihnen@gmail.commatt.ihnen@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

    प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, इसकी अजीब बात है कि आप अंत उपयोगकर्ता को वर्ष (क्षेत्र) और क्षेत्र दिखाएगा यदि इसका कोई मतलब नहीं है लेकिन ठीक है। इसलिए मैं बाइक पर गया और इसे फिर से फ्लैश करने की कोशिश की और यह अब मुझसे पूछता है कि क्या मैं उस लाइसेंस से शादी करना चाहता हूं, जिसके बारे में मैंने कहा था कि ठीक है और फिर चाबी को बंद करने के लिए संकेतों का पालन किया और फिर वापस आ गया और यह कहता है कि असफल रहा: नहीं प्रतिक्रिया। अब मुझे क्या करने की जरूरत है?

  • matt.ihnen@gmail.commatt.ihnen@gmail.com पोस्ट: 8Verified User
    संपादित September 2020

    मुझे लगता है कि इस बिंदु पर ECU के संबंध में कुछ समस्या है? चालक के रूप में यह देखकर कि यह एक एफटीडीआई चालक है, मैं यह मानने जा रहा हूं कि यह ईसीयू के लिए एक UART कनेक्शन है, इसलिए अगर मैं तारों की जांच करूं तो मुझे लगता है कि मैं जो अनुमान लगा रहा हूं उस पर दो लाइनों को उच्च गति से देखना चाहिए + 5V यह मानकर कि आप पावर कर रहे हैं कंप्यूटर द्वारा आपूर्ति की गई यूएसबी से टीटीएल साइड, जाहिर है कि एक ग्राउंड कनेक्शन है और संभवतः एक + 12 वी है? अगर यह सब सही है तो क्या मैं बैटरी फ्लो के संदर्भ में इन सभी के साथ अपने फ्लूक से सत्यापित कर सकता हूं?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यदि आप एक बेहतर स्पष्टीकरण चाहते हैं, तो आपका वर्ष और क्षेत्र आपकी आंतरिक ईसीयू आईडी के आधार पर एक सामान्य वर्गीकरण है। यह आईडी हमारे सिस्टम में उस पहली फाइल से सेट की गई है जिसके साथ हम आए हैं। यह सिर्फ इतना होता है कि आपकी ईसीयू आईडी 2015 जेपी मॉडल की आईडी के साथ साझा की जाती है। अब 2015 का जेपी मॉडल उस आईडी के साथ एकमात्र ईसीयू नहीं था, लेकिन यह पहला ऐसा था जिसे हमने किया और हमारे सिस्टम में प्रवेश किया। इस प्रकार अपने ईसीयू को उस मॉडल के रूप में पहचानना, भले ही भाग संख्या भिन्न हो। परीक्षण प्रक्रिया के लिए यह जटिल नहीं है। कृपया हेल्प टैब पर जाएं फिर टेस्ट इंटरफेस चुनें और फिर टेस्ट इनपुट के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें। आपको अलग-अलग रंग के मंडलियां दिखाई देंगी, लेकिन हम उनकी परवाह नहीं करते हैं, केवल एक चीज जिसकी हम परवाह करते हैं वह वह संख्या है जिसे आप कोष्ठक में देखते हैं। मुझे लगता है कि आप बाइक की तरफ चमक रहे हैं, इसलिए कृपया मुझे वह नंबर दें जो आपको कनेक्टेड और की ऑफ है और फिर कनेक्टेड और की ऑन सब कुछ जुड़ा हुआ है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • matt.ihnen@gmail.commatt.ihnen@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

    की-ऑफ: 37, की ऑन: 36

  • matt.ihnen@gmail.commatt.ihnen@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

    एक बुरा / रुक-रुक कर चलने वाला ग्राउंड कनेक्शन है, इसको देखते हुए मैं आगे देखता हूं कि बाइक की साइड हार्नेस प्लग में जाने वाली ग्राउंड वायर को कनेक्टर पिन में ठीक से समेटा नहीं गया था, इसलिए यह सिर्फ वहीं पर बैठा था जिसके कारण संभवत: इसने काम किया कुछ सवारी के बाद कंपन के कारण यह ढीला हो गया। तो इस बिंदु पर यह प्रतीत होता है कि यह एक विनिर्माण दोष है। मैं पिन को खींच सकता हूं और इसे ठीक से समेट सकता हूं यदि आप मुझे बता सकते हैं कि पिन को कैसे निकालना और पुन: स्थापित करना है अन्यथा मुझे एक नए दोहन की आवश्यकता है, जिसका अर्थ है कि मुझे इसे बाहर निकालना होगा जो मैं नहीं करना पसंद करूंगा जब से मैंने पहले ही अपना समय बर्बाद कर लिया है, तब तक यह जानने की कोशिश कर रहा हूं। क्या इसके लायक मैं बाइक प्राप्त करने के लिए बस फ्लैश करने के लिए काफी देर तक तार को धकेलने के द्वारा फ्लैश किया गया था, लेकिन तार बस फिर से खोने के लिए आने वाला है।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, जब कनेक्टर के सामने को देखते हुए पिन के शीर्ष पर एक लॉकिंग टैब होता है जिसे आपको नीचे धकेलना होगा तो पिन कनेक्टर के पीछे को खींच लेगा। अगर आपको बाहर आने के लिए पिन नहीं मिल रहा है तो कृपया हमें हार्नेस वापस भेजें और मैं आपको बिना किसी मुद्दे के एक नया ब्रांड वापस भेज दूंगा। धन्यवाद, जेसन ए।

  • matt.ihnen@gmail.commatt.ihnen@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

    मैं इसे आज रात में देखूंगा और देखूंगा कि क्या मैं इसे बाहर निकाल सकता हूं और आपको बता दूं कि मुझे एक और की जरूरत है। आपकी मदद के लिए धन्यवाद।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, इस वीडियो को देखें। आप पिन पर छोटे टैब को देख सकते हैं जिसके बारे में मैं बात कर रहा था। धन्यवाद, जेसन ए।

  • shaunst9@gmail.comshaunst9@gmail.com पोस्ट: 3Verified User

    नमस्कार, मेरे पास यह सटीक मुद्दा था और ऊपर सूचीबद्ध चरणों का पालन किया। मैं जमीन से एक कनेक्शन बनाए रखते हुए पिन को दोबारा नहीं पा सका। मुझे अपने दोहन को प्रतिस्थापित करने के बारे में कैसे जाना चाहिए? धन्यवाद।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    जब आप पिन को खींचने के लिए टैब को नीचे झुकाते हैं तो आपको टैब को वापस मोड़ने की आवश्यकता होती है जब यह सही ढंग से लॉक करने के लिए सम्मिलित करता है। यदि आप उससे निपटना नहीं चाहते हैं तो हमें हार्नेस वापस भेजें और हम इसे आपके लिए मरम्मत करेंगे या आपको एक नया ब्रांड देंगे। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।