सहयता मंच

अमान्य ECU ID

nstephanian@hotmail.comnstephanian@hotmail.com पोस्ट: 16Verified User

नमस्ते, मैं मुसीबत कावासाकी H2 ECU चमकती हूँ। मैंने इसे दूसरे दिन सफलतापूर्वक 2 बार फ्लैश किया, लेकिन अब मुझे अवैध इको संदेश मिल गया है। यह मुझे अधिलेखित करने के लिए कहता है, लेकिन मुझे ऐसा करने से डर लगता है क्योंकि मुझे डर है कि मैं ईसीयू को ईंट कर दूंगा। मेरे लाइसेंस के इतिहास में यह कहता है: असफल त्रुटि: अमान्य ईसीयू आईडी क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? धन्यवाद।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आपका ईसीयू भाग संख्या क्या है? क्या फ़ाइल का उपयोग कर रहे हैं? धन्यवाद, जेसन ए।

  • nstephanian@hotmail.comnstephanian@hotmail.com पोस्ट: 16Verified User

    नमस्ते, ईसीयू भाग संख्या 21175-0987 है जो मैं ईयू अप्रतिबंधित फ़ाइल का उपयोग कर रहा हूं। पता नहीं क्यों यू यह पूछते हैं केंट: हाय नामक एक व्यक्ति द्वारा ई-मेल के माध्यम से मुझसे पहले ही संपर्क किया गया था, हाय, आपके पास फ्लैश के दौरान एक कनेक्शन मुद्दा था जिसके कारण फ्लैश लाइसेंस का प्रयास करने की स्थिति में चला गया। मैं इसे वर्जिन लाइसेंस पर रीसेट कर दूंगा और आपको जाना अच्छा होना चाहिए। आप शुरू कर देंगे, इसलिए उम्मीद है कि आपके पास वह फ़ाइल है जिसे आप अपने कंप्यूटर पर कहीं सहेज कर रखने का प्रयास कर रहे थे (यदि आप कोई विशेष ट्यूनिंग कर रहे थे)। कृपया सुनिश्चित करें कि आपका इंटरनेट कनेक्शन बिना किसी ड्रॉपआउट के ठोस है। धन्यवाद, केंट FTECU

  • nstephanian@hotmail.comnstephanian@hotmail.com पोस्ट: 16Verified User

    कल फिर से फ्लैश करने की कोशिश करेंगे, लेकिन अब मैं फ्लैशट्यून प्रोग्राम के साथ समस्या कर रहा हूं। थ्रॉटल-बाय-वायर मैप्स में जब मैं GEAR N मैप को GEAR 1 मैप पर कॉपी करने की कोशिश करता हूं तो प्रोग्राम फ्रीज हो जाता है। मैंने 10 बार शिरकत की, लेकिन कोई पीछे नहीं हटा। मुझे वास्तव में सभी गियर के नक्शे का सामना करने की आवश्यकता है। प्रोग्राम फ्रीज क्यों होता है ??

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आप हमेशा गियर एन मानचित्र को खोल सकते हैं और मानों को हाइलाइट और कॉपी कर सकते हैं और फिर गियर 1 मैप को खोल सकते हैं और फिर मूल्यों को हाइलाइट कर सकते हैं। आप एक्सेल में एक नक्शा भी बना सकते हैं, फिर अपने गियर 1 के नक्शे पर सीधे मूल्यों को चिपका सकते हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • nstephanian@hotmail.comnstephanian@hotmail.com पोस्ट: 16Verified User

    पारितोषिक के लिए धन्यवाद!!!

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।