सहयता मंच

कब्र ट्यून फ़ाइल

seryphine@gmail.comseryphine@gmail.com पोस्ट: 4Verified User
में R6

मेरे पास 2018 आर 6 है और मैं कब्रों को 3 पूर्ण निकास ट्यून फ़ाइल चला रहा हूं। मैंने अपनी बाइक में किए गए किसी भी बदलाव को बचाने / अपलोड करने के लिए अपनी सक्रिय धुन को 3 बार चलाया। यह लगातार 2-2500 आरपीएम के बीच निष्क्रिय रहता है। कब्र की फाइलें आपको ईंधन तालिकाओं को देखने से रोकती हैं और क्या नहीं। मैं सोच रहा था कि क्या यह निष्क्रिय गति है कि वे इसे कैसे सेट करते हैं? या क्या कोई एमिस है और मुझे भूत का पीछा करने की जरूरत है?

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    आप ग्रेव्स फ़ाइल में परिवर्तन नहीं कर सकते क्योंकि यह बंद है। यदि आप हमारे डेटाबेस में ग्रेव्स फाइल का जिक्र कर रहे हैं, तो आपका एक्टिव ट्यून फ्यूल टेबल में बदलाव नहीं कर सकता क्योंकि एटी फीचर डिसेबल है।

  • seryphine@gmail.comseryphine@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    AT सुविधा सक्षम और काम कर रही है। मैं अधिक आश्चर्यचकित था कि कब्र की फ़ाइल में निष्क्रिय गति 2000 आरपीएम क्यों है जब स्टॉक और अप्रतिबंधित फ़ाइल लगभग 1500-2000 आरपीएम बैठी थी?

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यह है कि कैसे ग्रेव्स फ़ाइल सेटअप है, मुझे यकीन नहीं है कि यह ऐसा क्यों है क्योंकि मैंने फ़ाइल नहीं बनाई है। मेरा सुझाव है कि एक अप्रतिबंधित फ़ाइल को आज़माएं जहाँ आप अलग-अलग निष्क्रिय RPM चाहें तो इसे मैन्युअल रूप से बदल सकते हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • seryphine@gmail.comseryphine@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    मुझे लगता है कि मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता था कि 2k पर फ़ाइल बेकार हो और साथ ही कुछ अजीब न हो। मैं प्रतिक्रियाओं की सराहना करता हूं!

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।