सहयता मंच

मैं धुन बदलने से पहले अपनी मोटरसाइकिल पर धुन पढ़ना भूल गया

steveschurman@gmail.comsteveschurman@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

मैं धुन बदलने से पहले अपनी मोटरसाइकिल पर धुन पढ़ना भूल गया। अब बाइक (लेओ विंस मिड पाइप स्टॉक मफलर और स्टॉक एयर फिल्टर के साथ) तब मर जाती है जब मैं इसे लीओ प्रिंस मिड पाइप के लिए पावर कमांडर ट्यून के साथ एक अप्रतिबंधित धुन B67-8591A-10 (US) पर गैस देता हूं। यह स्टॉक ट्यून पर भी नहीं चलेगा। यदि कोई भी कर्मचारी या कोई भी मदद कर सकता है, तो उसे बहुत सराहना मिलेगी।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User
    संपादित July 2020

    नमस्ते, उन ईसीयू मूल रूप से पठनीय नहीं हैं इसलिए आप इसे फ्लैश करने से पहले इसे किसी भी तरह से पढ़ नहीं पाएंगे। क्या आपने पीसी ईंधन आयात फ़ाइल को अपलोड किए बिना सिर्फ अप्रतिबंधित धुन का उपयोग करने की कोशिश की है? धन्यवाद, जेसन ए।

  • steveschurman@gmail.comsteveschurman@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    अब यह कहता है कि यह मुझे यह कहते हुए अपलोड करने की अनुमति नहीं दे रहा है कि इसकी एक पंजीकृत ईकाई लाइसेंस संख्या 1E980041 नहीं है और यह मुझसे पूछती है कि क्या मुझे लाइसेंस खरीदना है। मेरा एक स्थिर संबंध है।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    संपादित July 2020

    आपका ईसीयू लाइसेंस राज्य में है क्योंकि आपकी अंतिम फ्लैश प्रक्रिया पूरी नहीं हुई थी। आपको फिर से लाइसेंस का उपयोग करने के लिए हमें आपके लाइसेंस को रीसेट करना होगा। आप जिस समस्या का सामना कर रहे हैं, वह आमतौर पर एक दूषित डायनजेट फ़ाइल से संबंधित होती है जिसे किसी एफटीईसीयू फ़ाइल में आयात किया जाता है। आपका ईसीयू भाग संख्या क्या है? (यह शीर्ष पर "डेंसो" स्टिकर पर है)। क्या आपने फ़ाइल प्रबंधक में फ़ाइल भाग संख्या में अपने ईसीयू भाग संख्या का मिलान किया था? कृपया सही STOCK ECU छवि फ़ाइल देखें, फिर फ्लैश करें कि ECU में पहले (कोई संशोधन नहीं, कोई Dynojet ईंधन मानचित्र या कुछ भी नहीं)। इसे थोड़ा चलाने के लिए बाइक शुरू करें, फिर इसे बंद कर दें, और ईसीयू में उचित अप्रतिबंधित फ़ाइल को फ्लैश करें (कोई डायनोजेट ईंधन मानचित्र आयात के साथ)।

  • steveschurman@gmail.comsteveschurman@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    मैं लाइसेंस कैसे रीसेट करूं? नक्शा उसी ECU के लिए है जिसका अंत मैंने 10 में किया है। यह मुझे दूसरे को अपलोड करने की अनुमति नहीं देगा।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    हमने लाइसेंस को रीसेट कर दिया है, यह केवल यहां किया जा सकता है।

  • steveschurman@gmail.comsteveschurman@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    कोई बात नहीं। मुझे यकीन नहीं है कि अगर आप लोगों ने समस्या तय की है, लेकिन मैंने इसके बाद अपडेट ईमेल पर क्लिक किया।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।