सहयता मंच

अप्रतिबंधित फ़ाइल को चमकाने के बाद रेव सीमर

मैंने पीसीवी ईंधन के नक्शे के साथ अप्रतिबंधित फ़ाइल को फ्लैश किया और अब बाइक 7,5k - 8,0k पर रुकने वाले रिवाइमर तक नहीं पहुंच पाएगी। क्या यह सामान्य है या कुछ गलत है? जब मैं स्टॉक फ़ाइल को फ्लैश करता हूं तो बाइक ठीक सीमा तक पहुंच जाती है। यह कोई समस्या नहीं है क्योंकि 8k आरपीएम के अतीत में जाने का कोई मतलब नहीं है लेकिन फिर भी मैं इसके पीछे का कारण जानना चाहूंगा।

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, अगर आप इसे अप्रतिबंधित के साथ फ्लैश करते हैं और कुछ भी नहीं बदला है तो भी यह नहीं करता है? के रूप में एक पीसी ईंधन नक्शा लागू नहीं करते हैं या कोई अन्य परिवर्तन करते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप ECU को मिलान वाले भाग संख्या फ़ाइल के साथ फ्लैश कर रहे हैं। धन्यवाद, जेसन ए।

  • jaroslav.sapoznikov@gmail.comjaroslav.sapoznikov@gmail.com पोस्ट: 11Verified User

    हां, यही बात तब भी होती है, जब मैं बिना किसी बदलाव के डिफ़ॉल्ट अप्रतिबंधित फ़ाइल को फ्लैश करता हूं। और हाँ मैं अपने ईसीयू भाग संख्या के साथ फाइल को फ्लैश कर रहा हूं। इसके अलावा जब यह इस कम रेव सीमा पर पहुंचता है तो यह वहां नहीं ठहरता है, ऐसा महसूस होता है कि बाइक एक सेकंड के लिए मर जाती है जब तक कि आरपीएम गिरता नहीं है तब तक यह फिर से घूमता है और फिर से मर जाता है। मुझे लगता है कि परीक्षण के प्रयोजनों के लिए अप्रतिबंधित फ़ाइल से स्टॉक फ़ाइल में बस ईंधन तालिकाओं को कॉपी करने की कोशिश करें और देखें कि क्या आरपीएम समस्या फिर से दिखाई देगी या आप इसकी सिफारिश नहीं करेंगे?

  • znelwsn@gmail.comznelwsn@gmail.com पोस्ट: 5Verified User

    यही बात मेरे 2019 gsxs1000 की अप्रतिबंधित फ़ाइल के साथ हो रही है और इसने मुझे 7000hpm पर जाने नहीं दिया

  • jaroslav.sapoznikov@gmail.comjaroslav.sapoznikov@gmail.com पोस्ट: 11Verified User
    संपादित May 2020

    मुझे इसका कोई कारण या समाधान नहीं मिला, इसलिए मैं जोड़ा गया पावरपॉमानर ईंधन तालिका के साथ स्टॉक मैप पर वापस जा रहा हूं

  • jaroslav.sapoznikov@gmail.comjaroslav.sapoznikov@gmail.com पोस्ट: 11Verified User
    संपादित May 2020

    अप्रतिबंधित रिवाइमर पर कुछ अपडेट - यह सिर्फ खुद को बिना किसी स्पष्ट कारण के लिए तय करता है, मैं कल एक राजमार्ग पर गया और बाइक 10k RPM तक पहुंच गई, जिसमें हर गियर में कोई समस्या नहीं थी। या तो बाइक का अपना मन है या यह प्रेतवाधित है 😅

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।