सहयता मंच

विंडोज 10 अभ्यस्त एफटीईसीयू को काम करने की अनुमति देता है

मैंने आज FTECU और विंडोज़ रिपोर्ट खोलने की कोशिश की है: "आपके व्यवस्थापक ने इस एप्लिकेशन को अवरुद्ध कर दिया है क्योंकि यह संभावित रूप से आपके कंप्यूटर के लिए सुरक्षा खतरा पैदा करता है" मुझे व्यवस्थापक के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है !! कृपया मदद कीजिए।

चिह्नित:

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    संपादित October 2019

    आपको अपने कंप्यूटर की सुरक्षा सेटिंग्स में जाने और उन्हें बदलने के लिए कुछ सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने की अनुमति देने की आवश्यकता है।

  • rpo5953@sbcglobal.netrpo5953@sbcglobal.net पोस्ट: 3Verified User

    ठीक है मैंने लोड की समस्या को हल करने के लिए जो कुछ भी मैं जानता हूं (बहुत कुछ नहीं) की कोशिश की है। मैंने कार्यक्रम को हटाने, पुनः आरंभ, पुनः लोड करने और निष्पादित करने का भी प्रयास किया। मेरा पीसी कोई बैक ग्राउंड प्रोग्राम नहीं चला रहा है। मॉडम मुद्दा भी नहीं। मैं प्रोग्राम को पीसी पर रख सकता हूं और इसे टास्क मैनेजर में शुरू कर सकता हूं और यह किसी भी तरह के नोटिफिकेशन के साथ गायब हो जाता है। किसी को कुछ भी मिला ?, मेरे बालों को बाहर निकालना शुरू कर दिया।

  • tt650r@yahoo.comtt650r@yahoo.com पोस्ट: 10Verified User

    क्या आपने प्रोग्राम को व्यवस्थापक के रूप में चलाने का प्रयास किया है? निश्चित नहीं है कि यदि 10 में जीत है तो वह विकल्प है या सुनिश्चित करें कि आपने पृष्ठभूमि में चल रही सभी सुरक्षा को बंद कर दिया है। मैं सभी कार लाइनों पर फैक्ट्री सॉफ्टवेयर का उपयोग करता हूं और वायरस सुरक्षा हमेशा रखता है। एक बदबू उठती है..एक बात हालांकि अगर आप उस कंप्यूटर का उपयोग करते हैं तो सुरक्षा को बंद करने के लिए पोर्न देखने की सलाह नहीं दी जाती है ... शुभकामनाएं

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मुझे यकीन नहीं है कि ऐसा क्यों होगा, क्या आपका कंप्यूटर अंग्रेजी के अलावा किसी अन्य भाषा में चल रहा है? धन्यवाद। जेसन ए।

  • rpo5953@sbcglobal.netrpo5953@sbcglobal.net पोस्ट: 3Verified User

    PROBLEM RESOLVED: मेरे ISP सॉफ़्टवेयर को लोड होने से रोक रहे थे, निश्चित नहीं कि क्यों। मुझे इसका अहसास तब हुआ जब मैंने अपने सैटेलाइट फोन को वाया सैटलाइट प्रदाता को डंप करने के बाद इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए इस्तेमाल किया। अब ठीक काम करता है!

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।