सहयता मंच

इंजन ब्रेकिंग आरपीएम अक्ष नहीं बदल सकता

thom.godward@gmail.comthom.godward@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

GSXR1000 17k82 ECU मैप इंजन ब्रेकिंग मैप्स केवल 9600rpm तक जाते हैं और मैं इन्हें पूरा आरपीएम रेंज कवर करने के लिए बदलना चाहूंगा। जब मैं डबल क्लिक करता हूं और मूल्य बदलता हूं, तो जब मैं मैप को वापस खोलता हूं, तो यह डिफ़ॉल्ट मानों पर वापस रीसेट हो जाता है। मैंने सभी ईबी मानचित्रों को जोड़ने और फिर अक्ष को बदलने की कोशिश की, लेकिन मैं मानचित्र खोलने के बाद भी इसे रीसेट कर दूंगा।

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    इंजन ब्रेकिंग नक्शे केवल + या - बटन का उपयोग करके समायोज्य हैं (और उनका समायोजन अंक परिवर्तन के बजाय व्यास 258 ईएलकेजेट का उपयोग करके बेहतर रूप से पूरा किया जाता है), और सुरक्षा कारणों से उनका समायोजन सीमित है। पूर्ण आरपीएम रेंज इंजन ब्रेकिंग के लिए, आपको ईटीवी बेस मैप्स को समायोजित करने की आवश्यकता है, लेकिन यह बहुत अधिक जटिल है, और not recommended until you fully understand the ramifications of mods on these maps। मैं जेसन के बारे में विस्तार से बताने की प्रतीक्षा करूंगा कि यह कैसे पूरा होता है।

  • thom.godward@gmail.comthom.godward@gmail.com पोस्ट: 2Verified User

    मैं ईटीवी बेस मैप्स का उपयोग करना पसंद करूंगा, लेकिन ये भी एक छोटे मूल्य (0.93) तक सीमित हैं, जो दौड़ के उद्देश्यों के लिए स्वीकार्य नहीं है। आर 1 के साथ, मैं इन मूल्यों को बहुत अधिक समायोजित करने में सक्षम था।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, मैं आपके लिए वहाँ कुछ सीमाएँ निर्धारित कर रहा हूँ, या इंजन ब्रेकिंग टेबल के तहत RPM अक्ष परिवर्तन की अनुमति दे रहा हूँ। कृपया मुझे यह देखने के लिए कुछ समय दें। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।