सहयता मंच

एक्टिव ट्यून नो रीडिंग

abezx10rabezx10r पोस्ट: 5Verified User
में H2

मैंने निर्दिष्ट के अनुसार सक्रिय ट्यून कनेक्ट किया है। मैं रीड के तहत राइड के बाद कोई रीडिंग नहीं देख रहा हूं (केवल संकेत मिलने पर ही चाबी और कनेक्टेड हार्नेस को चालू नहीं किया। मॉनिटर मोड के तहत, कोई लाइव रीडिंग नहीं देख रहा है। फ्लैश ट्यून मैप फाइलों को पढ़ने और लिखने में सक्षम है। आवश्यकतानुसार केवल सक्रिय ट्यून काम नहीं कर रहा है। मेरे पास ईसीयू सेटिंग्स के तहत डिफ़ॉल्ट ओ 2 सेंसर अक्षम है। क्या इसे सक्षम किया जाना चाहिए?

टिप्पणियाँ

  • octavio@ftecu.comoctavio@ftecu.com पोस्ट: 191Staff User

    नमस्ते, मुझे विश्वास नहीं है कि इससे प्रभावित होगा। इसका परीक्षण करने के लिए एक शॉट के लायक है। साथ ही मुझे विश्वास है कि आपने भी ई-मेल किया है। इसका जवाब दिया गया है और यह वहां जारी रह सकता है। धन्यवाद

  • abezx10rabezx10r पोस्ट: 5Verified User

    HI FT ECU टीम, इस मुद्दे पर काम करते हुए कई महीने हो गए हैं। सबसे पहले, मैंने आपको परीक्षण के लिए मॉड्यूल भेजा और सूचित किया कि यह स्वस्थ था। मैंने तब से कुछ LSU4.9 सेंसर बदल दिए हैं। काफी अजीब बात है, सेंसर इनोवेट जैसे वाइडबैंड मॉड्यूल को रीडआउट प्रदान करने में सक्षम हैं। सक्रिय ट्यून कभी भी सेंसर से किसी भी रीडआउट को नहीं पहचानता है और लैम्ब्डा कनेक्शन मोड की प्रतीक्षा में हमेशा के लिए। ईमानदारी से, मैं इस स्तर पर काफी निराश हूं क्योंकि मैं वास्तव में बाइक में मोड्स के साथ एक ऑटो ट्यून की उम्मीद कर रहा था।

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    हैलो हम किस बाइक के साथ काम कर रहे हैं?

  • abezx10rabezx10r पोस्ट: 5Verified User

    कावासाकी H2 2015

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    मैंने आपके ईमेल का जवाब दे दिया है तो चलिए इसे वहीं जारी रखते हैं।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।