सहयता मंच

इग्न। समय नक्शा

matbol8@gmail.commatbol8@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

तो यह मेरा पहली बार इस सॉफ्टवेयर के साथ काम कर रहा है और मैं थोड़ा खो गया हूँ। हम एक Mt09 शो/स्टंट बिल्ड पर काम कर रहे हैं और हमारे पास कुछ Decel Pops जोड़ने का विचार था। इफ ने पहले ही कार्स पर ऐसा किया था। चूंकि यह एक अलग सॉफ्टवेयर है, इसलिए मैं थोड़ा भ्रमित हूं। इग्निशन मैप में कोई 0% TPS रो नहीं है। क्यों? क्या मैं सिर्फ मूल्य बदल सकता हूँ? थ्रॉटल का सबसे छोटा % 0.6 एटीएम है। अगर मैं इसे 0 में बदल दूं तो क्या होगा? मुझे पता है कि यह इंजन के लिए खराब है लेकिन जैसा मैंने कहा, यह एक स्टंट/शोबाइक के लिए है जिसे हमेशा के लिए चलाने की आवश्यकता नहीं है।

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, यदि आप चाहें तो अक्ष को 0 पर सेट करने में सक्षम होना चाहिए। मुझे बताएं कि क्या यह आपको अनुमति नहीं देता है। धन्यवाद, जेसन ए।

  • matbol8@gmail.commatbol8@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

    हाय, उत्तर के लिए धन्यवाद! मैं इसे 0.6 0.7 (मूल मान) के साथ टेस्ट करता हूं और यह ठीक काम करता है: डी मुझे इसे 0 और 0.5 में बदलने देता है लेकिन मुझे नहीं पता कि यह इसे इस तरह लागू करेगा या नहीं। लेकिन जब बर्फ पिघलेगी तो मैं इसका परीक्षण करूंगा। मैं आपको अद्यतन रखता हूँ मैथियास बी. Ps. यदि आप देखना चाहते हैं कि क्या किया गया है, तो ट्यून को मेरे प्रोफाइल पर अपलोड किया जाना चाहिए।

  • tec.claudiocampos@yahoo.com.mxtec.claudiocampos@yahoo.com.mx पोस्ट: 1Verified User

    डीसेल कट में पॉप करने के लिए आपने क्या किया? मेरे पास एक zx6r 2010 है

  • matbol8@gmail.commatbol8@gmail.com पोस्ट: 8Verified User

    @tec.claudiocampos@yahoo.com.mx I ने Decel (0 और 0.7% TPS) में समय घटाकर -5 से 20 डिग्री कर दिया। at-5 में आपके पास -20 की तुलना में कम सघन चबूतरे होंगे। लेकिन सावधान रहें यह आपके इंजन को नुकसान पहुंचाता है।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।