सहयता मंच

मैप बनाम आरपीएम टेबल लेबल

joel@middlefingerspeedshop.comjoel@middlefingerspeedshop.com पोस्ट: 6Verified User

तो क्या कोई मुझे बता सकता है कि ऊपरी लेबल किससे मेल खाते हैं? मैंने इसे समझने की कोशिश में कुछ समय बिताया है, लेकिन जब मैं उस क्षेत्र में बदलाव करता हूं जो मुझे लगता है कि सही है, तो मुझे वायुसेना में कोई बदलाव नहीं दिख रहा है। O2 अक्षम। अगर मैं एक निश्चित आरपीएम पर पूरी पंक्ति को समृद्ध करता हूं तो यह समृद्ध हो जाता है। मुझे पता है कि नक्शे का दाहिना हिस्सा निश्चित रूप से 100kpa है, लेकिन -175, ठीक है, इसका कोई मतलब नहीं है। मैंने इतने पुराने मॉडल gsxr मानचित्रों की जाँच की और उनमें सामान्य लेबलिंग है। मैंने प्रत्येक इंच के वैक्यूम के लिए वोल्टेज को 0 से 16 इंच तक मापा ताकि कम से कम यह पता चल सके कि वह क्या है। मैंने स्प्रेडशीट और मानचित्र तालिका का एक स्क्रीन शॉट संलग्न किया है।


टिप्पणियाँ

  • joel@middlefingerspeedshop.comjoel@middlefingerspeedshop.com पोस्ट: 6Verified User

    पवित्र बकवास, एक व्यक्ति नहीं जानता कि वह शीर्ष लेबल क्या दर्शाता है? लोग बिना जाने अपने वीई टेबल को कैसे ट्यून कर रहे हैं? यह "गुप्त" FTECU क्यों है या शायद FTECU के किसी ने भी इस पोस्ट को अभी तक नहीं पढ़ा है?

  • utahweekendgarage@gmail.comutahweekendgarage@gmail.com पोस्ट: 9FTECU Dealer

    उभार। मैं खुद उत्सुक हूं। मुझे स्केलिंग का सामना करना पड़ता है जिसका सभी प्रकार की बाइक पर कोई मतलब नहीं है और कभी-कभी वर्कअराउंड के साथ आना पड़ता है। क्षमा करें मेरे पास आपके लिए कोई उत्तर नहीं है। मुझे लगता है कि समर्थन जेसन के हालिया नुकसान से पीड़ित हो सकता है और टिप्पणी नहीं कर सकता है। :(

  • octavio@ftecu.comoctavio@ftecu.com पोस्ट: 191Staff User

    नमस्ते, हम यहाँ कौन सी फाइल देख रहे हैं? वे ऊपरी मान सही नहीं हैं। सादर

  • mike@ftecu.commike@ftecu.com पोस्ट: 178Staff User

    यह सही नहीं है। वह कौन सी मैप फाइल है?

  • Ky.motofanatic@outlook.comKy.motofanatic@outlook.com पोस्ट: 8Verified User

    ?????? आगे की कोई जानकारी नहीं

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।