सहयता मंच

Ftecu सॉफ्टवेयर लॉगिन समस्या

blkviceblkvice पोस्ट: 21Verified User

नमस्ते, पिछली बार जब मैं इस साल अप्रैल में सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहा था, तब सॉफ़्टवेयर अद्यतन के बाद मैं लॉगिन नहीं कर पा रहा हूँ। मैंने यूएसबी प्लग करने के लिए सभी सुझाए गए काम किए, सॉफ़्टवेयर/क्लीन रजिस्ट्री को अनइंस्टॉल/इंस्टॉल करें लेकिन फिर भी उपयोगकर्ता/पासवर्ड लॉगिन पास नहीं कर सकता। आशा है कि आप मदद कर सकते हैं धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, आपके कंप्यूटर में प्लग की गई यूएसबी केबल के साथ लॉगिन करने का प्रयास करते समय आपको क्या त्रुटि संदेश प्राप्त होता है? धन्यवाद, जेसन ए।

  • blkviceblkvice पोस्ट: 21Verified User

    वास्तव में कोई त्रुटि संदेश नहीं है। मैं अपना ईमेल/पास हिट लॉगिन टाइप करता हूं और यह बस वहीं रहता है जो बाहर निकलने के लिए प्रोग्राम को बंद नहीं कर सकता है।

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, ऐसा लगता है कि शायद आपका कंप्यूटर USB ड्राइवरों को सही ढंग से नहीं पहचान रहा है। यदि आपके पास है तो पहले एकाधिक यूएसबी पोर्ट आज़माएं। यदि उसके बाद भी कोई भाग्य नहीं है, तो ड्राइवरों को मैन्युअल रूप से स्थापित करने का प्रयास करें। यहां जाएं: https://ftdichip.com/drivers/ फिर (VCP और D2XX) के लिए ड्राइवर डाउनलोड करें। धन्यवाद, जेसन ए।

  • blkviceblkvice पोस्ट: 21Verified User

    मैंने ड्राइवर को डाउनलोड और इंस्टॉल करने का प्रयास किया लेकिन ऐसा लगता है कि यह समस्या नहीं है क्योंकि जब मैं रजिस्टर पर क्लिक करता हूं तो यह यूएसबी केबल देखता है। मुझे नहीं पता कि और क्या प्रयास करना है। आशा है कि आप मदद कर सकते हैं

  • blkviceblkvice पोस्ट: 21Verified User

    इसका काम अब वर्चुअलबॉक्स अपराधी प्रतीत होता है।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।