सहयता मंच

MT-07, SC प्रोजेक्ट्स और डीएनए फ़िल्टर के लिए नई मैपिंग खोजना

DeanosDeanos पोस्ट: 5Verified User

हाय दोस्तों और लड़कियों! बस, आज मेरी एफटी किट स्थापित हो गई है और इसे प्यार कर रहा हूं। मैं एक अनुसूचित जाति परियोजनाओं (नकल) के साथ 2015 MT-07 चलाती हूं जिसमें कोई db किलर और डीएनए स्टेज सब कुछ (।) फिल्टर नहीं है। मैं इस सेटअप के लिए एक उपयुक्त ईंधन मानचित्र की तलाश कर रहा हूं और मैं देखता हूं कि कुछ या अन्य ग्रेव्स मैपिंग के बारे में एक पोस्ट है जो एक अच्छा फिट होगा। https://forum.ftecu.com/discussion/559/maps-for-mt07#latest मैं यह मानचित्रण कहां से प्राप्त कर सकता हूं? क्षमा करें, मैं अभी भी नया हूं और अपना रास्ता खोजने की कोशिश कर रहा हूं ... साथ ही, इन मानचित्रों पर ऊंचाई कैसे प्रभाव डालती है? मैं दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में हूं, जो समुद्र तल से 7000 फीट की ऊंचाई पर है। मैंने केवल डिफ़ॉल्ट अप्रतिबंधित मानचित्र को लोड किया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सब कुछ काम करता है, इसलिए बस ईंधन भरने की छंटनी करने की आवश्यकता है और मैं सब अच्छा हूं ... उपरोक्त के साथ कोई भी मदद महान होगी।

2015 MT-07 with SC Projects imitation and full DNA filter system.

https://www.instagram.com/deanos_rides

टिप्पणियाँ

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    नमस्ते, ट्यूनिंग सूट सॉफ्टवेयर में फ़ाइल प्रबंधक में ग्रेव्स मैपिंग थर्ड पार्टी इमेज के अंतर्गत है। वे सबसे अधिक संभावना है कि आपके ECU भाग संख्या से मिलान करने के लिए फ़ाइल नहीं है। यदि आपने उनके माध्यम से एक निकास खरीदा है, तो वे आपको एक नक्शा बनाने में कोई समस्या नहीं करेंगे, लेकिन लगता है जैसे आपको अपना नक्शा बनाने की आवश्यकता होगी। अप्रतिबंधित का उपयोग करें और यदि वह अच्छी तरह से काम नहीं करता है तो फ़ाइल में एक पीसी ईंधन मानचित्र अपलोड करें। अगर वह फिर भी काम नहीं करता है, तो आपको अपना नक्शा खुद बनाना होगा, एक डीलर से एक खरीदनी होगी, या बाइक डिनो ट्यून करवानी होगी। धन्यवाद, जेसन ए।

  • DeanosDeanos पोस्ट: 5Verified User

    धन्यवाद जेसन, मैं प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। अब तक अप्रतिबंधित मानचित्र बहुत अच्छा काम कर रहा है, लेकिन ईंधन भरने के लिए कुछ चाहिए, जो कि मैं कब्र के नक्शे से खींचने में सक्षम होने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि उनके पास वहां ईंधन भरने के लिए कुछ भी नहीं है। एक अच्छे के लिए आँखें खुली रखेंगे या किसी स्तर पर एक पूर्ण डायनो प्राप्त करेंगे।

    2015 MT-07 with SC Projects imitation and full DNA filter system.

    https://www.instagram.com/deanos_rides

  • jason@ftecu.comjason@ftecu.com पोस्ट: 1,071Staff User

    डीन, सभी कब्रों के नक्शे नीचे बंद कर दिए जाते हैं, ताकि वे आपको फ़ाइल बनाने में किए गए कठिन परिश्रम से देखने या खींचने न दें। धन्यवाद, जेसन ए।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।