सहयता मंच

VMAX 1700

bgermer1@gmail.combgermer1@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

नमस्ते, मेरे पास एक VMAX पॉवर कमांड V 22-003X स्थापित है। पावर कमांडर और स्टॉक ईसीयू छवि के साथ ट्यूनिंग अच्छा है। लेकिन मैं ऑफ रोड दिनों के लिए शीर्ष गति प्रतिबंध को हटाना चाहूंगा। मैंने 2S3-8591A-A0 (US) अप्रतिबंधित ECU छवि स्थापित की, और अपडेट के बाद बाइक भयानक हो गई। शीत निष्क्रियता अनिश्चित थी, और जब मैं सवारी के लिए जाता था और इंजन बंद होने पर बाइक बंद हो जाती थी। मैंने स्टॉक ईसीयू छवि को फिर से स्थापित किया और बाइक फिर से पूरी तरह से चलती है। : 0)। मैं उन दोनों दुनियाओं में सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त करूं, जहां मैं प्रतिबंध हटाता हूं, लेकिन स्टॉक ट्यूनिंग रखता हूं? धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

  • jtingram@msn.comjtingram@msn.com पोस्ट: 39Verified User

    हम में से बहुत से लोग यहाँ vmax नहीं हैं। मैंने उन छवियों को देखा और वे इग्निशन और ईंधन तालिकाओं में समान दिखते हैं और गर्म करते हैं ताकि यह सुनिश्चित न हो कि समस्याओं का कारण क्या होगा। लेकिन ECU सेटिंग्स के तहत ETV- बाईपास को सही होना चाहिए या यह आपके द्वारा बताए गए मोटर को मार देगा। इसे बदलने की कोशिश करें और देखें कि क्या यह मदद करता है।

  • jtingram@msn.comjtingram@msn.com पोस्ट: 39Verified User
    संपादित June 2020

    मुझे पता है कि वे कहते हैं कि आपको एक अलग छवि की कोशिश नहीं करनी चाहिए जो आपके इको से मेल नहीं खाती है। लेकिन मैंने vmax फ़ाइलों में कई अप्रतिबंधित छवियों को फ्लैश किया है जो मेरे इको से मेल नहीं खाती थीं। आपके द्वारा चुनी गई अप्रतिबंधित छवि में रिवाइमर लिमिटर समायोजन नहीं है। आपको यह पूछना (कॉल) करना पड़ सकता है कि आपकी अप्रतिबंधित छवि में रीमिटर समायोजन क्यों नहीं है। सभी के पास होना चाहिए। पीएस गुडलक को इस फोरम में कोई भी उत्तर मिल रहा है जिसका मैंने कभी भी यहां या ईमेल के माध्यम से कोई सवाल जवाब नहीं किया है। समस्याएँ आने पर कॉल करना आपका सबसे अच्छा दांव है।

  • bgermer1@gmail.combgermer1@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    धन्यवाद!

  • bgermer1@gmail.combgermer1@gmail.com पोस्ट: 4Verified User

    मैंने ईवीटी बेस थ्रॉटल सेटिंग को अप्रतिबंधित छवि से स्टॉक 2S3-8591A-A0 (US) में कॉपी किया, ETV- बायपास को सही और सेट पर अपलोड किया। बाइक बहुत बढ़िया चलती है, मैं किसी भी गियर को लूट सकता हूं, और अब 5 वें गियर में 8000rpm प्रतिबंध नहीं है। : 0)

  • jtingram@msn.comjtingram@msn.com पोस्ट: 39Verified User

    सुन कर अच्छा लगा!

  • 4dmax1207@gmail.com4dmax1207@gmail.com पोस्ट: 7Verified User

    हैलो, इस धागे को हैक नहीं करना चाहते, लेकिन एक अप्रतिबंधित मानचित्र के साथ भी, अधिकतम गति 235 किमी (लगभग 130 मील प्रति घंटे) पर सीमित लगती है। क्या इसे बदलने के लिए सेटिंग डालना संभव है?

    Don't drive faster than your guardian angel can fly!

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।