सहयता मंच

मोटरसाइकिल देते समय

aaaaaa पोस्ट: 15Verified User

मैं तुम्हें एक चमकती बाइक दूंगा। मैं अपनी मोटरसाइकिल और FTECU एक साथ दूंगा। वह खाता बनाता है। क्या वह चमक सकता है? या क्या आपको एक नई किट की आवश्यकता है?

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    1. दो विकल्प हैं: आप उसे अपने खाते तक पहुंच देते हैं जो आपने बनाया था। उसे ईमेल को छोड़ना होगा क्योंकि वह स्थायी रूप से USB डेटा लिंक केबल में पंजीकृत है। लेकिन वह पासवर्ड और खाते की सभी जानकारी को अपनी वरीयताओं में बदल सकता है। खाते में कोई संवेदनशील जानकारी जमा नहीं होती है जैसे क्रेडिट कार्ड नंबर, आदि।
    2. वह अपनी खुद की USB डेटा लिंक केबल खरीदता है और उसे अपने खाते में पंजीकृत करता है। वह एक ही फ्लैश हार्नेस (बेंच या बाइक-साइड) का उपयोग कर सकता है।
  • aaaaaa पोस्ट: 15Verified User

    मेरा खाता उसे दे दो। एक नई किट प्राप्त करें। धन्यवाद। केके

  • aaaaaa पोस्ट: 15Verified User

    हाय 2 के मामले में। यदि उसके पास एक यूएसबी केबल है। उसने दूसरी बाइक पर लाइसेंस का उपयोग किया है।क्या उसे नए लाइसेंस की आवश्यकता है?

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    यदि उसके पास एक पंजीकृत यूएसबी केबल है, तो आप वर्तमान लाइसेंस को ईसीयू से अपने खाते में स्थानांतरित कर सकते हैं। अपने खाते पर जाएं, लाइसेंस पर क्लिक करें, यह ईसीयू लाइसेंस प्रदर्शित करेगा। लाइसेंस पर क्लिक करें, और "ट्रांसफर LIcense" के बगल में "ईमेल पता" के साथ एक बॉक्स होगा। उसके खाते का ईमेल पता दर्ज करें और "सबमिट करें" पर क्लिक करें। तब लाइसेंस उसके खाते में स्थानांतरित हो जाएगा और वह इसे अपने यूएसबी डेटा लिंक केबल के साथ एक्सेस कर सकता है।

  • aaaaaa पोस्ट: 15Verified User

    लाइसेंस हस्तांतरणीय। ठीक है धन्यवाद

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।