सहयता मंच

योशिमुरा रेस अल्फा 3/4 सिस्टम

pinpo.lee@gmail.compinpo.lee@gmail.com पोस्ट: 6Verified User

हैलो FTECU झलकियाँ! मैंने अभी एक योशिमुरा रेस अल्फा 3/4 सिस्टम स्थापित किया है और उस पर अप्रतिबंधित मानचित्र को EXUP वाल्व के साथ सेट किया है जो सत्य पर सेट है। सेपांग इंटरनेशनल सर्किट में 2 ट्रैक दिन थे और शून्य थ्रॉटल स्थिति में बहुत अधिक पॉपिंग का अनुभव किया। क्या दिलचस्प है कि मैं उच्च RPM और शून्य TPS पर झुकाव को समझ सकता हूं जो मंदी पर पॉपिंग का कारण बनता है, लेकिन जो मैं समझ नहीं सका वह यह था कि निचले कोनों (लगभग 7k) का उपयोग करते हुए मध्य कोनों में, पॉपिंग के साथ-साथ, मेरे को परेशान कर रहा था बाइक के मध्य कोने .. मैं जानना चाहता हूं कि क्या ग्रेव्स 3/4 सिस्टम या ग्रेव्स फुल सिस्टम मैप इस समस्या को हल करने में मदद करेगा? या क्या शून्य टीपीएस कॉलम में ईंधन भरने के लिए कोई सुझाव है? आपके समय के लिए आपका अग्रिम धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User
    संपादित September 2019

    आपकी बाइक किस साल आर 1 है? ईसीयू भाग संख्या भी अच्छी होगी।

  • pinpo.lee@gmail.compinpo.lee@gmail.com पोस्ट: 6Verified User

    2015 ईयू मॉडल। ECU नंबर 2CR-8591A-00।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    आपकी बाइक के लिए विशेष रूप से एक ग्रेव्स निकास बिल्ली एलिमिनेटर फ़ाइल है। हम कोशिश करेंगे कि एक

  • pinpo.lee@gmail.compinpo.lee@gmail.com पोस्ट: 6Verified User

    हाय केंट, क्या ग्रेव्स एग्जॉस्ट कैट एलिमिनेटर मैप के लिए "डिसेबल फ्यूल डिकेल कट" सेट करने का तरीका सही है? मैं विशेष रूप से ऑन / ऑफ थ्रॉटलिंग के साथ ईंधन को अचानक रोक रहा हूं।

  • kento_ftecukento_ftecu पोस्ट: 776Staff User

    यदि आप इसे ट्यूनिंग सूट के माध्यम से एक्सेस नहीं कर सकते हैं, तो दुर्भाग्य से नहीं, क्योंकि फ़ाइल लॉक है। हम प्रतिबंधित फ़ाइलों के लिए कुछ नहीं कर सकते।

साइन इन करें या टिप्पणी करने के लिए रजिस्टर करें।